बुधवार, 20 जुलाई 2016

नज़र लग गयी...

     
      एक बार मैं मेरे बॉस के साथ चाइना ट्रिप पर गया हुआ था। हम लोग शंघाई, रुयान सिटी और गुआंगझू का दौरा करने वाले थे। जब हम एयरपोर्ट पे फ्लाइट पकड़ते समय चेकिंग के दौरान बैग में का लाइटर निकाल लेते थे।  लेकिन अंदर आने के बाद मेरा बॉस मुझे कहता देख मेरा लाइटर सही सलामत हैं, और बैग से निकालकर दिखाते हुए कहता था, " देख भाई कभी भी मैं अपने पास दो लाइटर  रखता हूँ, जब भी चेकिंग में पूछता हैं मैं दो में से एक लाइटर दे देता हूँ "। 

                 थोड़ी देर में हम वेन्जु से गुआंग्झू के लिए रवाना हो रहे थे, तभी चेकिंग के दौरान  हमारे बॉस के बैग में से दोनों लाइटर निकाल लिए थे। हुआ ऐसा की बॉस ने जब एक लाइटर निकाल के दिया  तभी वहाँ के सिक्योरिटी ने दुसरा  लाइटर की मांग की। 

    बॉस ने मेरे तरफ तिरछी नज़र से देख कर कहा लगता हैं, तेरी ही नज़र लग गयी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें